Kiss करने का महत्व इतना शायद……. पूरा पोस्ट पढें

पार्टनर को Kiss (चुंबन) से बनायें तरोताजा

Kiss kyo jaruri hai

जब भी रिश्तों में Kiss चाह होता है तो आपका पार्टनर आपको किस कर करता है। और रिश्तों में किस का बहुत महत्व होता है। किस करने से लोगों (पार्टनर) के बीच में आपसी आकर्षण का बढाव होता है। जब कोई भी पार्टनर आपस मे किस करते हैं तो शारीरिक आकर्षण के साथ साथ उनमें उनकी भावनाएं भी आ जाती है।

एक दूसरे को समझने लगते है। और ये भावनाएं आप किसी दूसरे तरीके से वक्त नहीं कर सकते शायद। किस करने से आपको सोच बदलती है आपके पार्टनर के प्रति और साथ मे आपमे प्यार में आपको सुरक्षा महसूस होती है। 
यहां पर कुछ किस करने के महत्वपूर्ण कारण को बताने की कोशिश की गई है। की किस (Kiss) किस प्रकार लाभदायक होती है।
1. आपसी जुड़ाव का बढना – जब आप Kiss करते हो तो अपने आप मे जुड़ाव महसूस करोगे और एक शरीर मे दो आत्माओं का मिलन महसूस कर सकते हो।
2. प्यार का इजहार होता इससे- जब आप अपने पार्टनर को Kiss करते हो तो आपका पार्टनर आपके प्यार करने का इजहार महसूस करता है। प्यार के इजहार करने के आपको और भी बहुत तरीके मिल सकते हैं लेकिन सबसे बेस्ट तरीका है Kissing से प्यार का इजहार करना।
3. आपमे नजदीकियां बढती है- Kiss करने से आपको बताया है की शारीरिक आकर्षण बढ़ता है। इसी आकर्षण से आप दोनों में नजदीकी बढती हैं। और आपका रिश्ता मजबूत होता है। Kiss करने से आप अपने पार्टनर के सबसे ज्यादा दिल के करीब आते हो।
4. आपस में भावनाएं बढती है- Kiss करने से आपके अंदर अपने पार्टनर के लिए एक अच्छी भावना बनती है। दोंनो के रिश्तों मे आपसी भावनाएं मिलती है। और आपकी भावनाएं एक दूसरे में समावेषित होती है।
5. Kiss से रोमांस बढ़ता है आपका- जब आपको लगने लगे की आपके रिश्ते में कुछ उदासीनता आ गई है। अपने रिश्ते में रोमांस को लाने के लिए Kissing सबसे अच्छा तरीका है। जब ऐसा होने लगे तो आप किस करना शुरू कर सकते हैं।
6. आपसी तनाव कम होता है- क्या आपको पता है की जब हम किसी तनाव मे रहते हैं तो आपकी इस स्ट्रैस को तूर करने के लिए आपका किस करना जरूरी बन जाता है। क्योंकि Kissing  से तनाव कम होता है। आप अपने पार्टनर को अपनी बाहों में भर कर उन्हें प्यार से Kiss कर सकते हो। देखना आप तनाव दूर हो जायेगा।
7. Kissing से आपसी झगड़ा खत्म होता है- आपसी झगड़े को खत्म करने के लिए भी किसिंग बहुत अच्छा इलाज है। आपसी झगड़े के कारण रिश्ता टूटने का डर बना रहता है, लेकिन फिर रिश्ते मे रस भर है तो किस करना सबसे अच्छा तरीका है।
आशा करता हूँ की आपको जानकारी अच्छी लगी होगी।

Keywords: kiss karne ke kya fayde hain, kiss kyon jaruri hai, how to kiss, kiss karna kyo achcha mana jata hai, kiss

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *